• Breaking News

    हेलो दोस्तों यदि आप रेगुलर कुछ नया सीखना चाहते हैं तो आप हमारे वेबसाइट पर आकर पढ़ सकते हैं हमारे ब्लॉगर वेबसाइट पर आपको हर तरह के आर्टिकल मिलेगा जिससे आप कुछ नया सीख पाएंगे

    रविवार, 20 सितंबर 2020

    [ERP] Customization And Development Services की जानकारी

    [ERP] Customization And Development Services की जानकारी

    ERP Customizing और विकास सेवाएं

    हेलो दोस्तों आज हम जानेंगे ERP  क्या है और ERP का कहां उपयोग किया जाता है और सॉफ्टवेयर ERP क्या होता है ERP बाजार क्या है इन सभी के बारे में आज जानेंगे 
    ERP एक ऐसा Computer Software होता है जो उद्योगी और स्थानांतरित लगभग लेखांकन, प्रबंधन, योजना और आयोजन सहित आपकी व्यावसायिक गतिविधियों में सुधार करने की क्षमता रखता है। विभिन्न व्यवसायों का पालन करने वाली तकनीकों और सिद्धांतों के बारे में बात करना अनिवार्य है। पहेली के सही टुकड़े की तरह, केवल सही Enterprise Resource Planning आपके संगठन के काम काज को पूरा कर सकता है। 
    जैसे कई सारी Company आपकी Company के साथ अधिक संगत बनाने के लिए ERP Software  को अनुकूलित और विकसित करती हैं यदि आप सबसे अधिक उपयुक्त ERP Software या उससे समाधान कोई कंपनी या प्लेटफ़ॉर्म की तलाश कर रहे हैं जो आपको अपने ERP को अनुकूलित करने में मदद कर सकता है तो यह आपके लिए सबसे अच्छा चुनने का समय है IAPPC सबसे अच्छा Microsoft Dynamics ERP अनुकूलन और विकास सेवाएं प्रदान करता है यदि आप एक MS Dynamics उपयोगकर्ता नहीं हैं तो हम आपको इस अद्भुत सॉफ़्टवेयर लाइन से परिचित कराते हैं जो ERP उद्योग में इसकी लोकप्रियता में प्रमुख है।

    आपको ERP के कुछ औद्योगिक से परिचय करा रहे हैं

    1. आपको IAPPC की आवश्यकता क्यों है

    यदि आप अपने संगठन में सभी Microsoft Dynamics Business Central का सबसे अच्छा सबसे अच्छा बनाना चाहते हैं या पुराने Enterprise Resource Planning सिस्टम को बदलना चाहते हैं तो IAPPC आपकी खोज को समाप्त करने और ज़रूरतमंदों को करने के लिए यहाँ है। हम हर प्रकार के व्यवसाय के लिए Dynamics 365 व्यवसाय केंद्रीय समर्थन प्रदान करते हैं।
    ईआरपी हर संगठन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू है, खासकर बढ़ते स्तरों पर; कार्यान्वयन त्रुटि मुक्त और संगत होना चाहिए

    2. Microsoft Dynamics Business 

    Microsoft Dynamics सभी Business के लिए पसंद किया जाता है यह ERP समाधानों का एक समूह है जिसे विभिन्न स्तरों भाषाओं और मुद्रा Settings पर सभी प्रकार की व्यावसायिक गतिविधियों को कवर करने के लिए बनाया गया है।
    हर स्थिति में उद्देश्य दुनिया के हर कोने में सभी संगठनों को बढ़ाना है। Microsoft Dynamics 365 Business Central लाइन डायनेमिक्स 365 में सबसे उन्नत विकास है। इसमें अचूक क्लाउड तकनीक है, हर स्तर पर उच्च पहुंच और दक्षता के साथ सुविधाएँ हैं। यह डेटा और चिकनी प्रक्रियाओं के प्रबंधन की अनुमति देता है।

    3. गतिशीलता ERP Service

    सबसे गतिशीलता ERP Service IAPPC के पास बेहतरीन ईआरपी समाधान और ग्राहकों को संतुष्टि देने और लागू करने में वर्षों का अनुभव है। बाज़ार कभी भी बदल रहा है। इसलिए हमारा दृष्टिकोण विश्व-स्तरीय प्रबंधन में विश्वास रखने वाले प्रत्येक संगठन को सर्वोत्तम और नवीनतम सुविधाएँ प्रदान करता है। Iappc में डेवलपर की टीम सेवा अनुभव को सर्वोत्तम बनाए रखने के लिए प्रौद्योगिकियों और तकनीकों पर लगातार काम कर रही है। एनालिटिक्स ग्राहक सेवाओं और व्यवसाय जैसे क्षेत्रों को आपके संगठन के लिए सर्वोत्तम परिणामों को उधार देने के लिए विशेषज्ञों की देखरेख में अनुकूलित किया जा सकता है।
    यदि आप ERP स्थापित करने की योजना बना रहे हैं या पहले से ही आपके व्यवसाय में Microsoft Dynamic मिल गया है तो अब और इंतजार न करें और हमें अपनी आवश्यकताओं के अनुसार इसे लागू करने दें।
    उन सभी व्यवसायों में सराहनीय वृद्धि जिन्होंने हमारी सेवाओं में अपना विश्वास रखने की पहल की, हमें ERP बाजार में सर्वश्रेष्ठ बना दिया है अब अपने प्रबंधन को जोखिम में न डालें और प्राप्त करेंसफलता प्राप्त करने के लिए व्यावसायिकता और तकनीकी प्रगति के साथ अपने व्यवसाय को चलाने के लिए।

    4. ERP Customizing के लाभ

     ERP Customizing करने के लाभ कुछ भी सही नहीं है लेकिन थोड़ी अनुकूलन सेवा के साथ आपका ERP समाधान आपके संगठन के लिए एकदम सही हो सकता है। IAPPC अपने व्यापार इकाई के पूरक  और अपने विकास को सुविधाजनक बनाने के लिए गतिशीलता ईआरपी के सर्वश्रेष्ठ अनन्य संस्करण बनाने के लिए अपने विशाल समर्पण के लिए प्रसिद्ध है उचित Software को शामिल करना जो आपकी मांगों को पूरा करने के लिए विशेष रूप से अनुरूप है, आपके व्यवसाय को अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद कर सकता है।

    कंक्लूजन-Conclusion

    हेलो दोस्तों यदि आप लोगों को Enterprise Resource Planning (ERP) के बारे में कुछ और भी जानाना या कुछ बताना है तो कमेंट जरुर करें और यदि आप लोग को इसी तरह रेगुलर नया सीखना है तो हमारे साइट को फॉलो करें इसी के साथ आज के लिए बस है तुम्हें और मिलते हैं दूसरे पोस्ट के साथ

    1 टिप्पणी:

    Please do not enter any spam link in the comments box

    Fashion

    Beauty

    Travel